“किस्मत” के साथ अपनी किस्मत चमकाने आ रहे एमी विर्क और सरगुन  मेहता, आप के नज़दीकी सिनेमाघरों में  21 सितंबर को

“किस्मत” के साथ अपनी किस्मत चमकाने आ रहे एमी विर्क और सरगुन  मेहता, आप के नज़दीकी सिनेमाघरों में  21 सितंबर को

The Voice of Chandigarh News | Photos By T S Bedi
श्री नरोत्तम जी प्रोडक्शन द्वारा निर्मित व् लेखक-निर्देशक जगदीप सिद्धू द्वारा  लिखी गयी फिल्म “किस्मत” एक रोमांटिक, भावनात्मक और परिवार के अनुकूल फिल्म है। फिल्म के प्रचार के लिए पूरी टीम ने यहाँ प्रेस कांफ्रेंस में फिल्म के बारे में बातें जानकरी दी.  फिल्म की टीम में लीड ऐक्टर ऐमी विर्क, अदाकारा सरगुन मेहता, निर्देशक जगदीप सिद्धू, निर्माता अंकित विजन, नवदीप नरूला, शुभम गोयल व् सह-निर्माता संतोष थीटे विशेष तौर पे मौजूद थे. फिल्म में ऐमी विर्क व् सरगुन मेहता के आलावा हम गुग्गु गिल, हरदीप गिल व् हर्बी सांघा को भी एहम भूमिकाओं में देखेंगे। वाइट हिल स्टुडिओज़ फिल्म को वर्ल्ड वाइड डिस्ट्रीब्यूट कर रहे हैं.
फिल्म के निर्देशक, जगदीप सिद्धू ने बताया, “फिल्म में दर्शकों को बहुत कुछ नया देखने को मिलेगा. ये एक ऐसी पंजाबी फिल्म है जो रोमांटिक है एक अच्छी  लव स्टोरी जो इस फिल्म की रीढ़ की हड्डी है”.
फिल्म के बारे में जानकारी देते हुए ऐमी विर्क ने बताया, “”किस्मत” एक ऐसी पंजाबी फिल्म है जो एक पूरा परिवार साथ में बैठ के देख सकता है क्यों की ये एक रोमांटिक, भावनात्मक फिल्म है”.
अदाकारा सरगुन मेहता ने बताया, “इस फिल्म में उस के किरदार में बहुत शेड्ज़ हैं. मेरी और ऐमी विर्क की लव स्टोरी को कई मुश्किलों का सामना पड़ता है”.
फिल्म के निर्माताओं, अंकित विजन, नवदीप नरूला, शुभम गोयल ने बताया, “”किस्मत” मनोरंजन से भरपूर फिल्म है. हमें उम्मीद है की ऐमी विर्क और सरगुन मेहता की जोड़ी को दर्शक खुब प्यार देंगे”.
फिल्म का संगीत त्यार किया है प्रख्यात बी प्राक ने. फिल्म में कुल छे गाने हैं जिन्हे लिखा है जानी ने और इन गानों को गाया है ऐमी विर्क, कमल खान, बी प्राक, गुरनाम भुल्लर, दिव्या दत्ता व् नीतू भल्ला ने.
No Comments Yet

Leave a Reply

Your email address will not be published.