कुप्रचार करने नहीं, हलके की दशा सुधारने आया हूं: सन्नी देओल

कुप्रचार करने नहीं, हलके की दशा सुधारने आया हूं: सन्नी देओल

हलका दीनानगर के 106 गांवों का किया तूफानी दौरा, मिला भारी समर्थन

The Voice of Chandigarh News | Photo T S Bedi

गुरदासपुर लोकसभा हलके से भाजपा-अकाली दल के प्रत्याशी सन्नी देओल ने कहा कि वह यहां कुप्रचार करने या उसका जवाब देने नहीं आए, बल्कि हलके की दशा सुधारने के लिए आए हैं। विधानसभा हलका दीनानगर के 106 गांवों में किए अपने तूफानी दौरे दौरान अलग-अलग जगहों पर मीटिंगों को संबोधन करते हुए सन्नी देओल ने कहा कि उनके मन में सिर्फ और सिर्फ हलके के विकास की कामना है। उन्होंने कहा कि किसी भी समस्या का हल उसको समझकर ही निकाला जा सकता है। इसलिए वह हलके की समस्याओं से अवगत होकर इनके हल के लिए अच्छी स्कीम अमल में लाएंगे।

उन्होंने कहा कि नौजवानी के सुधार के लिए बड़े कदम उठाए जाने की जरूरत है। उन्होंने अपने चर्चित डायलाग ढाई किलो का हाथ का जिक्र करते हुए कहा कि यह लोगों के प्यार तथा सच्चाई की ताकत ने ही ढाई किलो का हाथ बनाया है तथा अब लोगों का प्यार ही उनको लोकसभा में जीत दिलाएगा। उन्होंने कहा कि देश को नरेन्द्र मोदी जैसे दृंढ तथा निडर प्रधानमंत्री की जरूरत है तथा देश में चल रही मोदी की आंधी ने साबित कर दिया है कि नरेन्द्र मोदी दोबारा देश की सियासत संभालेंगे। सन्नी देओल ने आज अपना तूफानी दौरा गांव तलवंडी से शुरू किया, जो कि देर शाम दीनानगर के रामलीला ग्राऊंड में खत्म हुआ। आज सन्नी देओल द्वारा दीनानगर शहरी, मंडल साहोवाल व मंडल ब्रह्मपुरा अधीन आते करीब 106 गांवों का दौरा किया गया।


इस अवसर पर बोलते हुए पूर्व मंत्री मास्टर मोहन लाल ने कहा कि लोकसभा सांसद स्व. विनोद खन्ना के किए काम तथा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा पांच साल दौरान देश हित्त में लिए गए फैसलों सहित सन्नी देओल की लोकप्रियता इनको बड़ी सफलता हासिल करवाएगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लोकसभा सांसद जाखड़ द्वारा अपने पिछले दो साल के कार्यकाल दौरान एक भी वायदा पूरा नहीं किया तथा ना ही कैप्टन ने अपने किए वायदों को पूरा करने का यत्न किया। उन्होंने कहा कि सडक़ों आदि का बुरा हाल हो चुका है, वहीं आम जनता भी अपने कामकाज के लिए त्राहि-त्राहि कर रही है।

इस अवसर पर अन्यों के अलावा अकाली नेता नरेन्द्र सिंह बाड़ा सहित बड़ी गिनती में भाजपा-अकाली दल के नेता मौजूदा थे।

Advertisement
No Comments Yet

Leave a Reply

Your email address will not be published.