झारखण्ड में बनी बॉलीवुड फ़िल्म फेसबुक वाला प्यार का फर्स्ट पोस्टर,हीरोइन का चेहरा ढ़का और हीरो के हाथ में गुलाब

 झारखण्ड में बनी बॉलीवुड फ़िल्म फेसबुक वाला प्यार का फर्स्ट पोस्टर,हीरोइन का चेहरा ढ़का और हीरो के हाथ में गुलाब

The Voice of Chandigarh News| Photos : T S Bedi
अक्की फ़िल्म प्रोडक्शन के बैनर तले झारखण्ड में बनी फ़िल्म फेसबुक वाला प्यार का पहला पोस्टर सोशल मीडिया पर रिलीज किया गया। शूटिंग पूरी होने के बाद से ही फ़िल्म को लेकर दर्शकों में काफी उत्सुकता देखने को मिली हैं। खास कर झारखण्ड के दर्शकों को इस फ़िल्म का बेसब्री से इंतजार हैं।


फेसबुक में निर्देशक नारायण के साहू ने अपने टाइम लाइन पर पोस्टर शेयर करते हुए लिखा मेरी फ़िल्म फेसबुक वाला प्यार का पहला पोस्टर। सोशल मीडिया पर रिलीज होते ही पोस्टर पर लाइक कमेंट और शेयर की शुरुआत हो गयी। पोस्टर में हीरोइन का चेहरा ढ़का हुआ हैं। जबकि, हीरो हाथ में गुलाब लिए हीरोइन के पीछे खड़ा हैं।पोस्टर को देखने के बाद यह अनुमान लगाया जा सकता हैं कि यह फ़िल्म पूरी तरह से लव स्टोरी बेस्ड मूवी हैं।रिलीज की तारीख 14 फरवरी पोस्टर में लिखा हुआ हैं। यानी कि फ़िल्म वैलेंटाइन डे के दिन रिलीज होगी। जो लवर्स के लिए एक तोहफा होगा। फ़िल्म की शूटिंग झारखण्ड में की गयी हैं। जो भी कलाकार हैं। उनमें मुख्य कलाकारों को छोड़कर बाकी सभी कलाकार झारखण्ड से ही हैं। फ़िल्म के निर्देशक और कैमरामैन नारायण के साहू हैं। जो झारखण्ड से ही हैं और अपना काफी समय मुम्बई में दिया हैं। इस फ़िल्म के निर्माता टिंकू कुरैशी हैं। फ़िल्म के गीतों को बॉलीवुड के दिग्गज व् लोकप्रिय गायकों ने अपनी आवाज दी हैं।सभी गीतों का संगीत राजा पंडित ने तैयार किया हैं। फ़िल्म के गीतों को सोनू निगम,अंकित तिवारी,अमन त्रिखा,सोनू कक्कड़ और श्रेया घोषाल ने अपनी मधुर आवाज दी हैं।गानों के कोरियोग्राफर राजू खान,फ़िल्म के लेखक अभिनव गौड़ और गीतकार श्वेता राज हैं।

फ़िल्म में मुम्बई व् झारखण्ड के क्षेत्रीय कलाकारों ने अपने अभिनय का जलवा बिखेरा हैं। जिनमें राहुल बग्गा, नैंसी ठक्कर, प्रिया सिंधु, मनमोहन तिवारी, राजेश शर्मा,अ खिलेन्द्र मिश्र, शीतल अथानी, ज़ीशान व् अन्य का अभिनय हैं। फेसबुक वाला प्यार एक म्यूजिकल कॉमेडी और फैमिली ड्रामा फ़िल्म हैं। जो पूरी तरह से एक मनोरंजक फ़िल्म हैं। अब जब पहला पोस्टर रिलीज किया जा चूका हैं। तो उम्मीद हैं कि जिस तरह से पोस्टर को दर्शक पसंद कर रहें हैं, फ़िल्म को भी पसंद करेंगे।

Share this:
No Comments Yet

Leave a Reply

Your email address will not be published.