डबल डोज़ कॉमेडी से भरपुर फिल्म “मिस्टर एंड मिसेज़ 420 रीटर्नज़” दर्शकों की उम्मीदों पे 100 फीसदी खरी उतरेगी 

डबल डोज़ कॉमेडी से भरपुर फिल्म “मिस्टर एंड मिसेज़ 420 रीटर्नज़” दर्शकों की उम्मीदों पे 100 फीसदी खरी उतरेगी 

फिल्म की स्टारकॉस्ट प्रमोशन के लिए पहुंची चंडीगढ़ : 15 अगस्त को बनेगी सिनेमाघरों का श्रृंगार

The Voice of Chandigarh News | Photos By T S Bedi
पंजाबी सिनेमा में अपना नाम चमकाने वाले फ्राइडे रश मोशन पिक्चर्ज़ के बैनर की साल 2014 की सुपरहिट फिल्म “मिस्टर एंड मिसेज़ 420” का सीक्युल “मिस्टर एंड मिसेज़ 420 रीटर्नज़” इस 15 अगस्त को सिनेमाघरों का श्रृंगार बनने के लिए त्यार है.  फिल्म की प्रोमोशन के लिए फिल्म की स्टारकास्ट आज विशेष तौर पे गुरु नगरी अमृतसर में श्री हरमंदिर साहब में माथा टेक कर फिल्म की प्रोमोशन की शुरुआत करी.
इस मौके पे फिल्म के लीड एक्टर रंजीत बावा, निर्माता रुपाली गुप्ता, दीपक गुप्ता, निर्देशक क्षितिज चौधरी और उनकी टीम दर्शकों से भी रूबरू हुई. इस मौके पे पत्रकार सम्मलेन के दौरान अदाकार रंजीत बावा ने कहा, “इस फिल्म में वो सब कुछ है जो किसी फिल्म की कामयाबी के लिए चाहिए  होता है जैसे के कमाल का विषय, कहानी, कॉमेडी, अदाकारी, निर्देशन, प्रचार व् बाकी सब कुछ”. उन्होंने आगे कहा, “इस प्रोजेक्ट पे काम करना बहुत हे मज़ेदार रहा और मैं मानता हूँ मेरे कैर्रिएर के लिए ये फिल्म एक मील का पत्थर साबित होगी और आशा करता हूँ की दर्शक फिल्म के हर सीन के साथ अपने आप को जोड़ पाएंगे और उन के मुताबिक ये फिल्म  दर्शकों की उम्मीदों पे 100 फीसदी खरी उतरेगी”.
इस दौरान फिल्म के निर्देशक क्षितिज चौधरी ने कहा, “नरेश कथुरिआ द्वारा लिखी गयी ये फिल्म दर्शकों को निश्चित रूप से बहुत पसंद आएगी क्यूंकि ये फिल्म अपने आप में ही पूरी एक डबल डोज़ कॉमेडी व् रोमांटिक पैकेज है जिस को देखते हुए दर्शक लोट पॉट हो के हसेंगे”. उन्होंने ने आगे बताया के जस्सी गिल व् करमजीत अनमोल को दर्शक पहली बार एक नए और विभिन्न किरदार में देखेंगे जो पहले किसी भी फिल्म में नहीं देखे होंगे।
फिल्म निर्माता रुपाली गुप्ता ने बातचीत के दौरान बताया, ” 2014 की फिल्म “मिस्टर एंड मिसेज़ 420” की सफलता को देखने के बाद हे इस फिल्म का सीक्युल बनाने का सोचा था. इस फिल्म के लिए हमने जी तोड़ मेहनत की है और हमें उम्मीद है के ये फिल्म हमारी पहली फिल्म से भी कई ज़्यादा सफलता प्राप्त करते हुए दर्शकों को पसंद आएगी”। उन्होंने आगे बताया “फिल्म में अदाकारा अवंतिका हुंदल, पायल राजपुत, जसविंदर भल्ला, गुरप्रीत घुग्गी, अनीता देवगन, गुरमीत साजन व् हरदीप गिल भी इस फिल्म में एहम भुमिकाओं में नज़र आएंगे”। फिल्म के संगीत के बारे में जानकारी देते हुए उन्होंने बताया के फिल्म का संगीत त्यार किया है जस्सी कट्याल ने. फिल्म में गायक रंजीत बावा, जस्सी गिल, करमजीत अनमोल और प्रेमजीत ढिल्लों की आवाज़ों में कुल 5 गीत हैं जिन्हे लिखा है हैप्पी रायकोटी, काबल सरूपवाली, कुलदीप कंडीआरा, प्रेमजीत ढिल्लों व् ख़ुशी ने.
No Comments Yet

Leave a Reply

Your email address will not be published.