दीपावली फेस्टिवल: बिकानो ने दिवाली गिफ्ट पैक किये लांच

दीपावली फेस्टिवल: बिकानो ने दिवाली गिफ्ट पैक किये लांच

The Voice of Chandigarh News | Photo By T S Bedi

फेस्टिवल सीजन नजदीक आते ही कंपनियों की तरफ से अपने उत्पादों के न केवल नए नए आफर बाजार में उतारे जाते है बल्कि अपने उत्पादों के आकर्षक और बाजिब दाम वाले गिफ्ट पैक तक पेश किए जाते है। इसी दिशा में देश भर में नमकीन, स्वीट्स और स्नैक्स के अग्रणी निर्माता बिकानो ने भारतीय बाजार में अपने “दीवाली स्पेशल गिफ्ट पैक” की पूरी रेंज लांच की। चंडीगढ़ में हुए एक कार्यक्रम के दौरान बिकानो के वाईस प्रेजिडेंट सेल्स अजय अग्रवाल ने इन्हें लांच किया।

लॉन्चिंग के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए अजय अग्रवाल ने कहा कि बिकानो की तरफ से दीवाली अवसर के मद्देनजर  स्पेशल गिफ्ट पैक की जो रेंज उतारी गयी है, उसमे 17 तरह के गिफ्ट्स है। उन्होंने बताया कि गिफ्ट पैक की कीमत 150 रुपये से 750 रुपये के बीच है। उन्होंने बताया कि गिफ्ट पैक चार से 6 माह तक टिकाऊ है।

अजय अग्रवाल के अनुसार बिकानो की मीठा बंधन, उत्तम, डॉयफ्रूइट डिलाइट्स सहित दर्ज़न भर मिठाईयां बाजार में उपलब्ध है। पर सोनपापड़ी और रसगुल्ला तो बेहद ही लोकप्रिय है। मिठाई के अलावा आलू भुजिया, बीकानेरी खट्टा मीठा, टेस्टी नवरत्न,  पीनट, मूंग दाल, चना दाल चना मसाला, नटखट निम्बू, भेलपुरी, आल इन वन, चना पटाका, शाही मिक्सचर, कॉर्नफ्लैक्स मिक्सचर, काजू मिक्सचर, कश्मीरी मिक्सचर, बादाम लच्छा और बूंदी  इत्यादि नमकीन की पूरी वैरायटी उपलब्ध है।

उन्होंने बताया कि बिकानो के 3 प्लांट है और 30 फीसदी वृद्धि रेट के साथ सालाना कारोबार 800 करोड़ रुपये हैं।

No Comments Yet

Leave a Reply

Your email address will not be published.