देव समाज कालेज फॉर वूमेन, सेक्टर – 45/बी में फ़्रेशर पार्टी का आयोजन किया गया

देव समाज कालेज फॉर वूमेन, सेक्टर – 45/बी में फ़्रेशर पार्टी का आयोजन किया गया

The Voice of Chandigarh News | Photos BY T S Bedi
देव समाज कालेज फॉर वूमेन, सेक्टर – 45/बी, चंडीगढ़ के नए विद्यार्थियों के स्वागत तथा नैतिकता और सर्वश्रेष्ठ जीवन मूल्य आधारित शिक्षा देने के लिए प्रसिद्ध देव समाज संस्थान की गौरवशाली परंपरा से उन्हें अवगत करवाने हेतु फ़्रेशर पार्टी का आयोजन किया गया। देव समाज की सचिव और देव समाज कॉलेज फ़ॉर एजुकेशन की प्रिंसिपल डॉ. अग्नीस ढिल्लों ने कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शिरक़त की।
नए विद्यार्थियों के स्वागत हेतु कॉलेज में रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। रंग-बिरंगे परिधानों से सुसज्जित विद्यार्थियों का उत्साह देखते ही बनता था। देव समाज परिवार के महत्त्वपूर्ण सदस्य के रूप में नए विद्यार्थियों का स्वागत पारम्परिक शैली में बड़े मनमोहक ढंग से किया गया। मिस फ़्रेशर प्रतियोगिता तीन चरणों में संपन्न हुई। बी कॉम – 1 की गौरी के सिर पर मिस फ़्रेशर का ताज सजा। बी कॉम – 1 की तानिया ने प्रथम रनर-अप और बी कॉम – 1 की अक्षिता ने द्वितीय रनर-अप का ख़िताब जीता। बी कॉम – 1 की हरमनजोत कौर को मिस कॉन्फिडेंट और बी बी ए – 1 की दीक्षि को मिस ग्लैमरस घोषित किया गया।
डॉ. अग्नीस ढिल्लों ने विद्यार्थियों को सकारात्मक सोच के साथ जीवन में आगे बढ़ने और सफलता प्राप्त करने का सन्देश दिया। महिला सशक्तिकरण के युग में स्त्री को अपनी शक्ति पहचानने और समाज में नवीन पहचान गढ़ने की आवश्यकता पर भी उन्होंने बल दिया। प्रिंसिपल डॉ. जसपाल कौर ने नए विद्यार्थियों का स्वागत करते हुए उन्हें कॉलेज जीवन की विभिन्न गतिविधियों में सामंजस्य बिठाते हुए अपने जीवन लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए प्रेरित किया।
No Comments Yet

Leave a Reply

Your email address will not be published.