भाजपा कारगुजारी की समीक्षा करें लोग : बंसल

भाजपा कारगुजारी की समीक्षा करें लोग : बंसल

The Voice of Chandigarh News | Photo T S Bedi

पूर्व केंद्रीय मंत्री और लोकसभा चुनावों के लिए चंडीगढ़ से कांग्रेस प्रत्याशी पवन कुमार बंसल ने लोगों को भाजपा सरकार के कामकाज की समीक्षा करने की अपील की है। उन्होंने कहा है कि भाजपा सरकार ने पांच बरस पहले किए अपने किसी भी वादे को पूरा नहीं किया है।

सेक्टर-43 मार्केट में आयोजित जनसभा में बंसल ने कहा कि अगर नोटबंदी या जीएसटी से देश को कोई लाभ मिला होता तो भाजपा के लोग आज इस विषय पर बात करते। भाजपा इस मामले पर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। न तो टेरर फंडिंग ही रुकी और न ही काले धन पर अंकुश लगा। रोजगार देना तो दूर उल्टे छीन लिया। आजादी से अब तक पिछले पांच बरसों में बेरोजगारी छह फीसदी तक पहुंच गई है।


इस मौके पर चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रदीप छाबड़ा ने लोगों से कांग्रेस को वोट देने की अपील करते हुए बंसल को विकास पुरुष बताया। उन्होंने कहा कि चंडीगढ़ में पिछले बीस बरसों में जो भी विकास हुआ, वह सब बंसल की ही देन है। इस मौके पर सेक्टर-43 की राधे मार्केट के अध्यक्ष बलविंदर सिंह और अन्य पदाधिकारियों ने बंसल का स्वागत किया।

Advertisement

चुनाव प्रचार की शृृंखला में बंसल ने सेक्टर-44 मार्केट में दुकानदारों से मुलाकात की। इस दौरान बड़ी तादाद में कांग्रेस समर्थकों और मार्केट के गणमान्य लोगों के साथ बंसल ने दुकानदारों से कांग्रेस को वोट देेने की अपील की।

बंसल ने प्रचार अभियान की शुरूआत सेक्टर-44 के साथ की। मार्केट वेल्फेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष अनिल वोहरा ने फूल मालाएं पहना कर बंसल का स्वागत किया। अभियान के बीच मार्केट के विशिष्ट लोगों में बलविंदर सिंह, गुरभेज सिंह, जीडी सिंह ने मार्केट एसोसिएशन की ओर से बंसल को भरपूर समर्थन देने का ऐलान किया। इस मौके पर चंडीगढ़ कांग्रेस अध्यक्ष प्रदीप छाबड़ा, नगर निगम में विपक्ष के नेता देवेंद्र सिंह बबला, चंडीगढ़ कांग्रेस महासचिव एचएस लक्की, जिला कांग्रेस अध्यक्ष गुरप्रीत गब्बी उनके साथ रहे।

चुनाव प्रचार की कड़ी में कांग्रेस प्रत्याशी और पूर्व केंद्रीय मंत्री पवन कुमार बंसल के सुपुत्र मनीष बंसल ने चंडीगढ़  के विकास के लिए कांग्रेस को एक मात्र विकल्प बताया है। उन्होंने चंडीगढ़ के विकास के लिए कांग्रेस को वोट देने  की अपील की।

शुक्रवार को डड्डूमाजरा में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए बंसल ने कहा कि शहर को बंसल की जरूरत है। देश को भारतीय जनता पार्टी जैसे दलों से बचाने के लिए एकजुट होने की जरूरत है। भाजपा ने देश को धर्म और मजहब की दीवारों में बांट दिया है। इसके लिए देशवासियों को आगे आना होगा।

कार्यक्रम का आयोजन सलीम अहमद ने किया। जिला कांग्रेस अध्यक्ष गुरप्रीत सिंह गाबी इस दौरान उनके साथ रहे। इस दौरान उन्होंने डड्डूमाजरा के लोगों को अपने और शहर के विकास के लिए कांग्रेस को वोट देने की अपील की।

Share this:
No Comments Yet

Leave a Reply

Your email address will not be published.