भाजयुमो चंडीगढ़ ने केंद्रिय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर से की भेंट

भाजयुमो चंडीगढ़ ने केंद्रिय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर से की भेंट

अनुराग ठाकुर ने युवा मोर्चा से नए खेती विधेयकों से होने वाले लाभ के बारे में किसानों को जागरूक करने को कहा

The Voice of Chandigarh News:

भाजयुमो चंडीगढ़ के पदाधिकारियों ने प्रदेश अध्यक्ष विजय राणा ‘शैंकी’ के अगुवाई में भारत सरकार के केंद्रिय वित्त राज्य मंत्री व भाजयुमो के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुराग सिंह ठाकुर से उनके निवास स्थान पर भेंट की। इस अवसर पर अनुराग ठाकुर ने विजय राणा सहित सभी नव-नियुक्त पदाधिकारियों की बधाई एवं शुभकामनाएँ दी।

केंद्रिय वित्त राज्य मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने युवा मोर्चा के पदाधिकारियों से लोगों में जनसंपर्क के साथ-साथ समाज के बुद्धिजीवियों को जोड़कर और अलग-अलग टीमें बनाकर विभिन्न विषयों पर शोध कर उस जानकारी को पालिसी-मेकिंग में उपयोग लाने के बारे में कहा। इसके इलावा उन्होंने एक-एक कर पधाधिकारियों से पंजाब में विपक्ष द्वारा नए खेती विधेयकों पर फैलाए जा रहे भ्रमों के विषय में चर्चा की। इस के साथ ही उन्होंने नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार द्वारा पिछले छह वर्षों में लिए गए किसान हितैषी फ़ैसलों और नए खेती विधेयकों से होने वाले लाभ के बारे में विस्तृत जानकारी दी। उन्होंने बताया कि इन क़दमों से सरकार 2022 तक किसान की आय दोगुणी कर उन्हें आत्मनिर्भर बनाने की अपनी प्रतिबद्धता को पूरा करेगी। उन्होंने युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं से इन किसान हितैषी फ़ैसलों और नए खेती विधेयकों के लाभ को उन लोगों तक पहुँचाने के लिए कहा जो विपक्ष के दुष्प्रचार से प्रभावित हैं।

भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष विजय राणा ने अपनी टीम की ओर से अनुराग ठाकुर को सिरोपा और अंगवस्त्र पहनाकर सम्मानित किया। इस अवार पर उनके साथ प्रदेश उपाध्यक्ष अरूणदीप सिंह, अभिनव शर्मा, वरिंदर सिंह, प्रदेश महामंत्री गणेश झा, जसमनप्रीत सिंह, प्रदेश सचिव कमल शर्मा, रॉबिन राणा, शानू दुबे, कॉलेज इंचार्ज साहिल चौधरी, मीडिया सह-इंचार्ज दीपक कौशिक, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य नरेश राणा, निखिल कुमार व ज़िला अध्यक्ष अनंत चौधरी हाज़िर थे।

No Comments Yet

Leave a Reply

Your email address will not be published.