मकानों की सीलिंग पर कांग्रेस ने प्रशासन और किरन खेर को घेरा

मकानों की सीलिंग पर कांग्रेस ने प्रशासन और किरन खेर को घेरा

The Voice of Chandigarh News : Photos by T S Bedi

चंडीगढ़: मकानों की हो रही सीलिंग के खिलाफ आज कांग्रेस ने ज़ोरदार तरीके से प्रशासन की आम लोगों के प्रति बेरुखी पर सेक्टर 25 में चक्का जाम किया। चंडीगढ़ शहरी कांग्रेस 1 और 2 ने पूर्व केंद्रीय मंत्री पवन कुमार बंसल के नेतृत्व में सीलिंग हुए मकानों के मालिकों के साथ मिलकर धरना दिया और प्रशासन और सासंद को खरी खोटी सुनाई।  सेक्टर 25 के भास्कर कालोनी के 17 मकानों को एकाएक सील करने पर कांग्रेस के नेताओ ने चंडीगढ़ प्रशासन को अमानवीय कार्रवाई बताकर कहा कि एक तरफ बीजेपी लोगों को आवास देने की झूठी बात तो कर ही  रही है और दूसरी तरफ लोगों के मकानों पर ताले जड़ उनके भविष्य पर प्रश्नचिन्ह लगा दी है । इस मौके पर पवन कुमार बंसल ने कहा कि जीवन भर की कमाई से लोंगों ने मकान बनाये लेकिन आज सामान के साथ उनके मकानों पर प्रशासन द्वारा ताला जड़ना बेहद निंदनीय और निर्दय रवैया है । बंसल ने कहा कि एक तरफ प्रधानमंत्री सबको मकान देने की बात कर रहे है और उनके शासनकाल में लोगो के घरों को सील किया जा रहा है।
इस मौके पर चंडीगढ़ कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष प्रदीप छाबड़ा ने कहा कि आज तक चंडीगढ़ में जितने भी मकान पुनर्वास योजना के तहत दिए गए है वो सब कांग्रेस के कार्यकाल में दिए गए है ।आज बीजेपी के राज में डीजल,पेट्रोल और गैस के दाम बढ़ गए है और अब लोगो को मकानों से बाहर निकाल दिया गया ।


इस मौके पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पूर्व मेयर सुभाष चावला ने भी सांसद और प्रशासन को आड़े हाथो लिया। कांग्रेस के जिला अध्यक्ष गुरप्रीत सिंह गाबी व अजय जोशी ने लोगों को आश्वासन दिया कि कांग्रेस पार्टी आज उन लोगों के साथ खड़ी जिन्हें बेघर कर दिया है और उनकी लड़ाई में हमेशा साथ रहेगी।

No Comments Yet

Leave a Reply

Your email address will not be published.