शहरवासियों की समस्यों के प्रशासन हर समय तत्पर: डीसी मनप्रीत सिंह बराड़

शहरवासियों की समस्यों के प्रशासन हर समय तत्पर: डीसी मनप्रीत सिंह बराड़

THE VOICE OF CHANDIGARH NEWS:

शहरवासियों की हर समस्या के लिए प्रशासन हर समय तत्पर है। निवासियों को किसी भी प्रकार की समस्या आने पर वे प्रशासन से संपर्क कर सकते हैं।  प्रशासन हर संभव समाधान की कोशिश करेगा। यह कहना है चंडीगढ़ के डीसी मनप्रीत सिंह बराड़ का। मौका था प्रॉपर्टी कंसल्टेंट्स एसोसिएशन द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम जहाँ डीसी मनप्रीत सिंह बराड़ को सम्मानित किया गया।

एस्टेट ऑफिस का डिजिटाइजेशन होने से चंडीगढ़ शहर की हर प्रॉपर्टी का डिजिटाइजेशन हो गया है। प्रशासन के इस कदम से शहर के प्रॉपर्टी डीलरों व शहरवासियों में ख़ुशी की लहर है। इससे न सिर्फ पारदर्शिता आएगी, बल्कि क्यों कोई फ़ाइल अटकी पड़ी है, कहाँ अटकी पड़ी है व इसके पीछे क्या वजह है?, यह सब एक क्लिक में पता चल जाएगा। साथ ही इससे भ्रष्टाचार पर भी लगाम लगेगी, जिस वजह से आम जन के साथ-साथ प्रॉपर्टी डीलर भी परेशान रहते थे।

इस मौके पर डी सी मनदीप सिंह बराड़ ने आए हुए प्रॉपर्टी डीलर्स को संबोधित करते हुए कहा कि उनकी यह लंबी मांग पूरी करके उन्हें संतोष अनुभव हो रहा है व आगे भी कोई समस्या आने पर वे उपलब्ध हैं। इस मौके पर एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने कमल गुप्ता की अगुवाई में चंडीगढ़ के डीसी मनदीप सिंह बराड़, असिस्टेंट एस्टेट ऑफिसर हरजीत सिंह संधु और चंडीगढ़ के असिस्टेंट कमिश्नर, डीसी ऑफिस सुशील गुप्ता को सम्मानित किया। इस अवसर पर एसोसिएशन के चीफ पैट्रन सुरिंदर सिंह, चेयरमैन तरलोचन सिंह बिट्टू, जनरल सेक्रेटरी जतिंदर सिंह, फाइनेंस सेक्रेटरी मनप्रीत सिंह, वाइस चेयरमैन सुनील कुमार व मीडिया एडवाइजर विक्रम चोपड़ा सहित शहर के 150 प्रॉपर्टी डीलरों ने इस फैंसले का खुले दिल से स्वागत किया।

No Comments Yet

Leave a Reply

Your email address will not be published.