प्रॉपर्टी कंसल्टेंट्स एसोसिएशन चण्डीगढ़ ने अरुण सूद के समक्ष रियल एस्टेट से जुडी समस्याओं को प्रभावशाली ढंग से उठाया

प्रॉपर्टी कंसल्टेंट्स एसोसिएशन चण्डीगढ़ ने अरुण सूद के समक्ष रियल एस्टेट से जुडी समस्याओं को प्रभावशाली ढंग से उठाया सूद ने इन समस्याओं को जायज बताते हुए जल्द हल कराने का आश्वासन दिया

The Voice of Chandigarh News:

प्रॉपर्टी कंसल्टेंट्स एसोसिएशन, चण्डीगढ़ की कार्यकारिणी की वार्षिक बैठक आज सीआईआई, से. 31 में एसोसिएशन के अध्यक्ष कमल गुप्ता की अध्यक्षता में हुई जिसमें भाजपा के स्थानीय अध्यक्ष अरूण सूद मुख्य अतिथि के तौर पधारे। बैठक में कमल गुप्ता के साथ-साथ चीफ स्पोक्सपर्सन विक्रम चोपड़ा, वाईस चेयरमैन सुनील खेतरपाल व चीफ लीगल एडवाइज़र सुभाष शर्मा आदि ने भी जोरदार तरीके से अपार्टमेंट एक्ट, लीज होल्ड प्रॉपर्टी की ट्रांसफर, ऑफ लाइन केसों की निपटान, फ्री होल्ड प्रॉपर्टी के मामलों में एनओसी को जारी करने, बिल्डिंग वायोलेशन एवं मिसयूज आदि को लेकर अपनी मुख्य मांगे व समस्याएं अरुण सूद के समक्ष उठाते हुए इन्हें जल्द से जल्द हल कराने की मांग की।

इन सभी ने एक स्वर में अफसरशाही की कड़े शब्दों में निंदा की व यहां तक कहा कि एस्टेट ऑफिस में तो एक दिन छोड़ कर काम होता है जिस कारण एक छोटे से काम के लिए भी कई-कई महीने जूते घिसने पड़ते हैं। इसके अलावा इन पदाधिकारियों ने कहा कि चण्डीगढ़ के साथ लगते मोहाली व पंचकूला में अपार्टमेंट एक्ट लागू है परन्तु चण्डीगढ़ को इससे वंचित रखा जा रहा है जिससे आम जनता को भारी परेशानी उठानी पड़ रही है।

अरुण सूद ने धैर्यपूर्वक सबकी बात सुनी व आश्वासन देते हुए कहा कि वे हर स्तर पर इन समस्याओं को हल कराएँगे। उन्होंने चण्डीगढ़ में लोकतान्त्रिक ढांचे की कमी की बात उठाते हुए कहा कि यहाँ भी पुंडुचेरी की तरह विधानसभा होनी चाहिए ताकि जनता को अधिकाधिक व समर्थ प्रतिनिधित्व मिल सके व उनकी समस्याओं की जल्द सुनवाई सम्भव हो सकेगी। एसोसिएशन ने भी अरुण सूद की चण्डीगढ़ की अपनी विधानसभा की बात को पूर्ण समर्थन देने का ऐलान किया।

   
इस अवसर पर संस्था के चेयरमैन तरलोचन बिट्टू, महासचिव जतिंदर सिंह, वित्त सचिव मनप्रीत सिंह के साथ-साथ पंचकूला प्रॉपर्टी कंसल्टेंट्स एसोसिएशन के प्रधान सुरेश शर्मा, मोहाली प्रॉपर्टी कंसल्टेंट्स एसोसिएशन के प्रधान लकी गुलाटी व न्यू चण्डीगढ़ प्रॉपर्टी कंसल्टेंट्स एसोसिएशन के प्रधान विनोद जैन भी मौजूद रहे।    

No Comments Yet

Leave a Reply

Your email address will not be published.